< सीएए को लेकर लोगों का भ्रम दूर हो रहा हैः राजू श्रीवास्तव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

नागरिकता संशोधन बिल स"/>

सीएए को लेकर लोगों का भ्रम दूर हो रहा हैः राजू श्रीवास्तव

बांदा,

नागरिकता संशोधन बिल से लोगों का भ्रम दूर हो गया है। अधिकांश लोग समझ गए हैं कि यह कानून नागरिकता देने वाला है, नागरिकता छीनने वाला नहीं, अब इससे देश में अच्छा माहौल बन रहा है ।

यह बात शुक्रवार को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और प्रख्यात  हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में गई थी या विरोध में इसका उन्हें खुद पता नहीं है।यह तो वही जानती होंगी कि फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें वहां किस लिए भेजा था। उनसे सवाल किया गया कि प्रदेश सरकार बुंदेलखंड को एग्रीकल्चर या पर्यटन का हब बनाना चाहती है। इस पर आपकी क्या राय है, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्र में पर्यटन केंद्रों की कमी नहीं है बशर्ते फिल्म निर्माताओं को कुछ ऐसा लालच देना चाहिए, जिससे वह इन पर्यटन केंद्रों में शूटिंग के लिए बाध्य हो जाएं। जैसे सुरक्षा और सब्सिडी के अलावा शूटिंग में आने वाली समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द कराने का आश्वासन दिया जाए तो निश्चित ही फिल्म निर्माता इस ओर खींचे चले आएंगे। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें