< हंसते हंसाते राजू श्रीवास्तव ने जल संरक्षण की शपथ दिलाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

देश के जाने माने

हंसते हंसाते राजू श्रीवास्तव ने जल संरक्षण की शपथ दिलाई

बांदा,

देश के जाने माने हास्य कलाकार उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने आज अपने चिर परिचित अंदाज में हजारों लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया और इसी दौरान उपस्थित दर्शकों को जल संरक्षण के लिए शपथ दिलाई।

शहर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित जल संरक्षण केन जल आरती कार्यक्रम के तहत कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव दोपहर में पहुंचे और अपने चिर परिचित अंदाज में तरह-तरह के जोक्स सुना कर लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया। उन्होंने अपने जोक्स के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं व फिल्मी कलाकारों से जुड़े घटनाक्रमों पर चुटकुले सुनाए।

कार्यक्रम के दौरान ही उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध पानी को लेकर ही होगा इसलिए हमें अभी से पानी को सहेज व संरक्षित करके रखना होगा, जल संरक्षण के लिए ही आयोजित इस कार्यक्रम में मैं मुंबई से चलकर बांदा आया हूं। हम सब का यह प्रयास होना चाहिए कि जल संकट विकराल रूप धारण करें इसके पहले हमें जल संचय के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए। उन्होंने स्टेडियम में उपस्थित दर्शको  से हाथ उठाकर शपथ दिलाई। जिसमें कहा गया है कि हम जल को संरक्षित,सुरक्षित व समर्पित करने के सभी उपाय करेंगें, जल पात्र नदी तालाब और कुओं का सम्मान करेंगे।इस मौके पर सांसद आर के पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी सहित विभिन्न दलों के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें