< अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने पर क्या बोली निर्भया की माँ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नई दिल्ली,

कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर"/>

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने पर क्या बोली निर्भया की माँ

नई दिल्ली,

कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद ने ट्वीट करके एक बड़ा इशारा किया। उन्होंने ट्वीट करके दावा किया है कि आशा देवी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐ मां तुझे सलाम...आशा देवी जी आपका स्वागत है। उनके इस ट्वीट के बाद ऐसी संभावना जताई जाने लगी है कि क्या निर्भया की मां कांग्रेस में शामिल हो गई हैं?

इन कयासों को निर्भया की मां आशा देवी ने खारिज कर दिया है। कांग्रेस नेता और दिल्ली कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने ट्वीट करके यह इशारा किया था कि आशा देवी नई दिल्ली सीट पर केजरीवाल के खिलाफ पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं। हालांकि, थोड़ी ही देर में आशा देवी का इस पर खंडन आ गया।

दिल्ली में वर्ष 2012 में दिल्ली में हुए चर्चित गैंगरेप के बाद पीड़िता निर्भया देवी की मां आशा देवी ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है और देश का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। ऐसे में नई दिल्ली से उनकी उम्मीदवारी की चर्चा हुई तो राजनीतिक हलको में केजरीवाल को कड़ी टक्कर मिलने की बात होने लगी। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें