< विद्यार्थी परिषद ने फूंका वामपंथी छात्र संगठनों का पुतला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ आशीष उपाध्याय, मानिकपुर, चित्रकूट

विद्यार्थी परिषद ने फूंका वामपंथी छात्र संगठनों का पुतला

@ आशीष उपाध्याय, मानिकपुर, चित्रकूट

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मानिकपुर इकाई के द्वारा 5 जनवरी को जेएनयू में वामपंथी संगठनों के द्वारा आम छात्रों के ऊपर की गई हिंसा के विरोध में मानिकपुर तिंगलिया में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया गया। विद्यार्थी परिषद ने स्पष्ट किया कि जिस प्रकार से सीएए और एनआरसी के विरोध के बहाने वामपंथी संगठनों के द्वारा देश विरोधी गतिविधियां की जा रही हैं। इसको देश की जनता अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। 

इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के प्रांत जनजाति प्रमुख आशीष कुमार ने बताया कि विद्यार्थी परिषद हमेशा की तरह आगे भी ऐसी देश विरोधी शक्तियों का पूरी ताकत के साथ सामना करेगी, और बताया कि कुछ राजनीतिक दलों व अभिनेताओ के समर्थन से जेएनयू में फ्री कश्मीर की बात करने वालों का मुखौटा समाज के सामने स्पष्ट करेगी और समाज को ऐसी ताकतों के खिलाफ जवाब देने के लिए युवाओ आगे लाएगी। 

वामपंथी छात्र संगठन विश्वविद्यालय में जिस प्रकार से शिक्षा सुचारू चलने में अवरोध उत्पन्न कर रही हैं। अभाविप इसका पूर्ण विरोध करती हैं व हम दुबारा विश्वविद्यालय में शिक्षा का माहौल बनाएंगे ऐसे संकल्प लेती हैं, जिसके समर्थन में आम छात्र एकजुट है। विद्यार्थी परिषद के एसएफडी जिला संयोजक भास्कर शुक्ला ने बताया कि अब वामपंथियों का दोहरा चरित्र भारत की जनता के सामने आ रहा है। विद्यार्थी परिषद देश की जनता के सामने ऐसी देश विरोधी शक्तियों का पर्दाफाश करेगी। नगर मंत्री रोहन शुक्ला ने बताया कि जिस प्रकार से वामपंथियों के द्वारा देश बांटने का प्रयास किया जा रहा है उनको विद्यार्थी परिषद कभी उनके नापाक इरादों में सफल नहीं होने देगा। उन्होंने कहा चित्रकूट हो या गुवाहाटी अपना देश अपनी माटी और जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान होती है इस पर कभी संकट नहीं आने देंगे।

इस मौके पर नगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, तहसील संयोजक दीपक त्रिपाठी, नगर एसएफडी संयोजक अभिषेक त्रिपाठी, नगर सह मंत्री रवि मिश्रा, शशांक सिंह, टिंकू त्रिपाठी, पुनीत कुमार, लवकुश रावत, अनिल, अभिलाष केसरवानी, शुभम पटेल, शिवा, नितिन, पुनीत तथा अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें