< रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News
@ राजकुमार याज्ञिक, मऊ, चित्रकूट

रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा


@ राजकुमार याज्ञिक, मऊ, चित्रकूट

मऊ थाना पुलिस द्वारा दुकानदार से रंगदारी मांगने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। दबोचे गए आरोपी के खिलाफ एक दर्जन मामले पंजीकृत हैं।

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के निर्देशन में अपराध पर अंकुश लगाने को अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मऊ थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष चन्द्र चैरसिया के मार्गदर्शन में एस.आई. राधेश्याम ने टीम के साथ भानू भौकाल पुत्र उमाशंकर पाण्डेय निवासी मवई कला को गिरफ्तार किया है। 

बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी ने 13 जनवरी की रात वीरेन्द्र कुमार केसरवानी पुत्र संतोष केसरवानी निवासी मवई रोड मऊ को जान से मारने की धमकी देते हुये रंगदारी मांगी थी। पीड़ित की तहरीर पर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। प्रभारी निरीक्षक मऊ ने मुकदमें की विवेचना एवं गिरफ्तारी को एस.आई. राधेश्याम को निर्देश दिए थे। पुलिस टीम ने 15 जनवरी को भानू भौकाल की गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त की है। 

बताया कि पकड़ा गया आरोपी थाना मऊ का टॉप-10 तथा एक्टिव लिस्ट अपराधी है। जिसके विरुद्ध पुलिस मुजहमत, रंगदारी मांगना, मारपीट करना, चोरी सहित एक दर्जन मुकदमें पंजीकृत है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें