< हंसाने गुदगुदाने आ रहे हैं कॉमेडी किंग गजोधर भैया  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

देश के जाने माने हास्य "/>

हंसाने गुदगुदाने आ रहे हैं कॉमेडी किंग गजोधर भैया 

बांदा,

देश के जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव उर्फ गजोधर भैया बांदा वासियों को हंसाने और गुदगुदाने शुक्रवार को दोपहर 1ः00 बजे स्पोर्ट्स स्टेडियम में आएंगे, इस दौरान वे जल संरक्षण के महत्व को अपने हास्य कला से लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे।

 कॉमेडी किंग और फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव बांदा में जिला अधिकारी द्वारा जल संरक्षण के लिए शुरू की गई किं गयी जल आरती में शिरकत करने का कार्यक्रम केन नदी के तट पर प्रस्तावित था। लेकिन अब उनका कार्यक्रम परिवर्तित कर स्टेडियम में कर दिया गया है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला अधिकारी हीरालाल ने बताया कि हम पिछले 1 साल से जनपद में जल संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनपद में बारिश होती है लेकिन बारिश का पानी संरक्षित न किए जाने से जनपद में पानी की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए ही हमने जल संरक्षण अभियान शुरू किया। इसके तहत कुआं तालाब जिया अभियान भी चल रहा है। इसी अभियान के तहत लोगों में केन नदी और केन नदी के जल के प्रति आस्था पैदा करने के लिए केन जल आरती का कार्यक्रम शुरू किया गया।

अभियान को और सशक्त बनाने के लिए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को आमंत्रित किया गया है। जो जनपद के लोगों को जल संरक्षण के प्रति अपने हास्य कला से जोड़ने का प्रयास करेंगे उन्होंने जनपद वासियों से इस कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें