< भूसे के ढेर से बरामद हुई मासूम भाई-बहन की लाशें Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

घर के बाहर से खेलते समय"/>

भूसे के ढेर से बरामद हुई मासूम भाई-बहन की लाशें

बांदा,

घर के बाहर से खेलते समय अचानक गायब हुए मासूम भाई बहन की लाशें घर के अंदर ही भूसे के ढेर में दबी हुई बरामद हुई। पिता ने हत्या की आशंका जताई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना मटोन्ध थाना क्षेत्र के बजरंग पुरवा दुरेडी गांव की है। इसी गांव में रहने वाले श्री किशन के दो बच्चे आदर्श (एक) , सृष्टि (3 )वर्ष घर के बाहर दोपहर लगभग 1 बजे खेल रहे थे। खेलते समय अचानक गायब हो गए। पिता ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चे मुझे नहीं मिले तब मैंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सीओ सिटी आलोक मिश्रा व मटोंध थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने जांच के बाद पाया कि घर अंदर से बंद है।

इस पर पुलिस दरवाजा तोड़कर किसी तरह अंदर पहुंची, घर काफी बड़ा होने कारण पुलिस को बच्चों की तलाश में काफी समय लगा ।बाद में घर में ही भूसे के ढेर में पॉलिथीन में लिपटे हुए दोनों बच्चे मृत अवस्था में बरामद हुए।

अपने बच्चों को मृत अवस्था में देखकर रोते हुए पिता ने शंका जाहिर की है कि उसके बच्चों की किसी ने हत्या की है ,अपने आप पन्नी में लिपटकर भूसे के ढेर में नहीं घुस सकते हैं। उसने पुलिस से जांच की मांग की है। दोनों बच्चों के शव बरामद होने से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ,पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस बीच सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि अभी यह निश्चित नहीं है कि बच्चों की हत्या की गई है या दुर्घटना में उनकी मौत हुई है। यह जांच का विषय है ।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें