< सीमा के अंतिम छोर के गावों में राज्यमंत्री ने गरीब जरूरतमंदों को बांटे कम्बल  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर

बढ़ती शीत लहर के साथ क"/>

सीमा के अंतिम छोर के गावों में राज्यमंत्री ने गरीब जरूरतमंदों को बांटे कम्बल 

ललितपुर

बढ़ती शीत लहर के साथ कड़ाके की ठण्ड से राहत दिलाने के लिये ब्लॉक के अंतिम छोर के वन क्षेत्र के गावों में उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवा योजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पँथ द्वारा ग्राम क़ुर्र्ट, जैतूपुरा, वड़वार सहरिया वस्ती में सहरिया समुदाय की महिला- पुरुषों एवं जरूरतमंद गरीबों को कम्बल वितरित किया। गरीबों को कम्बल प्रदान करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवा योजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पँथ ने कहा कि कड़ाके की सर्दी में मानव जीवन को बचाना सबकी जिम्मेदारी बनती है। वर्तमान भाजपा सरकार गरीबों के लिये हर तरह से मदद दे रही है। सरकार की मंशा है कि अन्य वर्गों के साथ ही सहरिया समुदाय का भी विकास हो। कम्बल मिलते ही गरीब सहरिया समुदाय के लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखने को मिली।

कम्बल वितरण कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी मड़ावरा कृष्ण कुमार सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पण्डित श्रीराम पटेरिया, मंत्री प्रतिनिधि कैलाश साहू मोदी, पी.आर.ओ. सोनू चौबे, मण्डल अध्यक्ष सूरज जैन, भोले राजा, निर्मल भोती, प्रधान धर्मेंद्र प्रताप सिंह सहित भारी संख्या में ग्रामीण आदि उपस्थित रहे ।

अन्य खबर

चर्चित खबरें