< बर्चस्व को लेकर बालू खदान में युवक पर हमला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

जनपद की बालू खदानों में इस समय हालात बे"/>

बर्चस्व को लेकर बालू खदान में युवक पर हमला

 

बाँदा,

जनपद की बालू खदानों में इस समय हालात बेकाबू हैं। बर्चस्व को लेकर पहले से ही घात लगाकर बैठे लगभग आधा दर्जन लोगों ने खदान पर ही काम करने वाले एक युवक पर लाठी, डंडे और कुल्हाड़ी से हमला करके लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुँची जनपद की गिरवां पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए घायल युवक को तुरंत बाँदा के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया जहाँ घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के डॉक्टर ने घायल युवक को मेडिकल कालेज के  बाद बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया है।

घटना जनपद के नरैनी तहसील अंतर्गत गिरवां थाना क्षेत्र के खानपुर खदान की है जहाँ खदान पर ही काम करने वाले गुड्डू उर्फ धर्मेन्द्र सिंह पुत्र राजकुमार सिंह निवासी ग्राम बेंदा अमलीकौर थाना तिंदवारी का अभी दो दिन पूर्व खदान में ही काम करने वाले राज और राम सिंह नामक युवकों से बिवाद हुआ था जिसपर गिरवां पुलिस ने दोनों पक्षों को धारा 151 में चालान कर पाबंद भी कर दिया था परन्तु जमानत करवाने के बाद रात में खदान जा रहे गुड्डू उर्फ धर्मेन्द्र सिंह पर पहले से साजिश कर अचानक लाठी , डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे युवक गुड्डू गम्भीर रूप से घायल हो गया।

जहाँ पुलिस ने आनन फानन में बाँदा जिला अस्पताल के ट्रामा सेटर में भर्ती करवाया, जहाँ युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण कानपुर रेफर कर दिया है। जनपद की बालू खदानों में भारी मात्रा में असलहों की भरमार रहती है। जिला प्रशासन की शिथिलता के चलते ऐसे अपराधों में बढ़ोत्तरी हो रही है। अभी हाल में ही खदान संचालक से रंगदारी मांगने व लूट की वारदात को भी अंजाम दिया गया है। अवैध असलहों की दम पर ये खनन माफिया क्षेत्र की जनता के साथ अनैतिक व्यौहार करते हैं। प्रशासन यदि समय रहते कोई उचित कार्रवाई नहीं करता तो बड़ी घटना होने की पूरी संभावना है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें