< नवजात की हत्या कर शव फेंका Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर,

लाख कोशिशों के बाबजूद "/>

नवजात की हत्या कर शव फेंका

ललितपुर,

लाख कोशिशों के बाबजूद भ्रूण हत्या और नवजात शिशु की हत्या नहीं रुक रही है। मंगलवार को शाम घर के पीछे खली पड़ी जगह में नवजात शिशु का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

जनपद के थाना मड़ावरा अन्तर्गत ग्राम साढ़ूमल की हरिजन बस्ती में शाम किसी कलयुगी माँ ने नवजात की हत्या कर शव फेंक दिया। अजय पुत्र ज्ञानी अहिरवार शाम को करीब 6 बजे अपने खेत से घर आया तो उसकी नजर घर के पीछे खली पड़े स्थान पर गई तो वह नवजात शिशु का शव देखकर दंग रह गया। उसने फिर यह जानकारी फोन पर अपने माता पिता के अलावा मुहल्ले वासियो को दी तो यह खबर फैल पूरे गॉव में आग की तरह गई। मौके पर मौजूद लोग तरह-तरह की चर्चाएं भी कर रहे थे। शव की जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र कुमार सिंह ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मड़ावरा तहसील क्षेत्र में भ्रूण हत्या रोकने के लिए कई सामाजिक संगठन अलख जगाए हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भ्रूण और नवजात कन्या की हत्या नहीं रुक रही हैं। मंगलवार को नवजात का शव मिलना इस बात की पुष्टि करता है। इससे पूर्व भी थाना क्षेत्र के ग्राम सौंरई में भी भ्रूण कन्या शव  मिल चुका हैं। जिसे पुलिस अथवा स्थानीय लोगों ने दफन करा कर दायित्व की इतिश्री कर दी।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें