समीक्षा बैठक में प्रियंका गाँधी पर जमकर गरजे प्रभारी मंत्री

हमीरपुर,

जिले के प्रभारी मंत्री राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रवींद्र जायसवाल की अध्यक्षता में सोमवार को विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक कलक्ट्रेट सभागार में हुई। प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से दो टूक कहा कि अपराधी अपराध छोड़े या प्रदेश से बाहर जाए। उन्होंने जिले में इसी नीति पर कार्य करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि थानों में आम आदमी से सकारात्मक व्यवहार किया जाए। परेशान करने व अवैध कार्यों में संलिप्त रहने पर थाना प्रभारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि पिछले वर्ष की अपेक्षा अपराधों में कमी आई है।

समीक्षा बैठक के बाद प्रेस वार्ता में स्टांप एवं निबंधन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने रविंद्र जायसवाल ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को मेंटल (मानसिक बीमार) कहा। प्रियंका के नागरिक सुरक्षा अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध के सवाल पर बोले, 'वह मेंटल हैं, उनका मेंटल केस बन चुका है। हताशा-निराशा में क्या बोल रही हैं, उनको खुद पता नहीं है।' 

डीएम ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने कहा पिंक लेटर बॉक्स सभी कार्यालयों में लगाने के निर्देश दिए हैं। प्रभारी मंत्री ने जिले के सभी मजरों में विद्युतीकरण किए जाने के निर्देश दिए। सड़कों को गड्ढामुक्त करने को कहा। कहा मुख्यालय में मंडी स्थल बनाने का प्रस्ताव भेजे। बैठक में सदर विधायक युवराज सिंह, सीडीओ आरके सिंह, सीएमओ डॉ. आरके सचान, पीडी चित्रसेन सिंह, अध्यक्ष नगर पालिका कुलदीप निषाद, भाजपा जिलाध्यक्ष बृज किशोर गुप्ता सहित अन्य संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।