< कस्बा मड़ावरा में जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर,

&rs"/>

कस्बा मड़ावरा में जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात

ललितपुर,

’सड़क किनारे खड़े होते बड़े वाहन, लगता है जाम, होते हैं हादसे

कस्बा मड़ावरा में स्थायी बस स्टैण्ड का आभाव है और कहीं भी पार्किंग स्थल नहीं है। जिसके चलते सरकारी एवं प्राइवेट बस संचालक बेतरतीब तरीके से सड़क किनारे वाहन खड़े कर जाते हैं। इससे हादसे घटित होने की संभावना बनीं रहती तथा लोगों को जाम जैसी समस्या से जूझना पड़ पड़ता, जिसका फायदा वाहन चोर उठा रहे हैं।

’ भीड़भाड़ का फायदा उठाकर वाहन चोर गिरोह हुए सक्रिय

लंबे समय से कस्बाबासी जाम की समस्या से जूझ रहे है, जिसके समाधान के संदर्भ में समय-समय पर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से यहां के बाशिंदों ने बाईपास सड़क निकाले जाने व स्थाई बस स्टैण्ड के निर्माण की मांग की गई। इसके बावजूद न तो बाईपास सड़क निकल सकी और न ही बस स्टैंड का निर्माण हो सका। और स्थिति जस की तस बनीं हुई है। जिससे ग्रामीण क्षेत्रबासी यहां पहुंचकर कहीं भी मनमर्जी की जगह पर वाहन खड़े कर देते हैं। जो घण्टो खड़े रहते। जिससे जाम लगने की नौबत बनती है। और हादसे भी घटित होते रहते, भीड़भाड़ का फायदा उठाकर अज्ञात चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए।  स्थानीय पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम नजर आ रही, जहां आए दिन अज्ञात चोर बारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

इसी तरह सोमवार को कस्बा के ललितपुर रोड पर हुकुम जैन की दुकान के पास भीड़भाड़ का फायदा उठाकर रमेशरा गांव के निवासी गजेन्द्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह की काले रंग की सीडी डीलक्स गाड़ी क्रमांक यू.पी.94क्यू-4871 चोरी हो गई। पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें