< पिछले तीन महीनों से स्कूली बच्चों की थाली है सूनी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

जिले क"/>

पिछले तीन महीनों से स्कूली बच्चों की थाली है सूनी

टीकमगढ़,

जिले के हटा संकुल अन्तर्गत प्राथमिक शाला बसेडू में सरस्वती सहायता समूह द्वारा खाना नहीं बनाया जा रहा जिससे बच्चों की थाली 3 माह से सुनी रहती है। और बच्चे अपने-अपने घर पर खाना खाने को मजबूर है जब यहां के ग्राम वासियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि कई बार आवेदन व सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन इसका कोई निराकरण नहीं निकला पिछले 3 माह से खाना नहीं बनने पर जब यहां के एचएम से पूछा तो उन्होंने कहा की हमने भी कई बार एमडीएम व समूह की शिकायत की लेकिन फिर भी सरस्वती स्व सहायता समूह द्वारा बच्चों को खाना नहीं दिया जा रहा है।

जब वही नजदीकी शासकीय प्राथमिक शाला मोने का खेरा पहुंचे तो यहां के हेड मास्टर कृष्णा पवार साहब अल्फाबेट और हिंदी वर्णमाला के अक्षर नहीं बता पाए और उन्होंने हिंदी वर्णमाला के 12 अक्षर बता दिए और फिर हेड मास्टर साहब ऐसे हंसने लगे जैसे मानो उन्होंने कोई वाहवाही लूट ली हो जब स्कूलों में ऐसे शिक्षक हैं तो शिक्षा का स्तर क्या होगा और नन्हे मुन्ने बच्चों को किस तरह की शिक्षा देते हो यह तो इनका कहना ही बता रहा है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें