< पानी कीचड़ के दलदल मार्ग से निकलना हो रहा दूभर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर,

 

पानी कीचड़ के दलदल मार्ग से निकलना हो रहा दूभर

ललितपुर,

 जल निकासी नाली न होने से मार्ग पर हैंडपंप व घरों का बह रहा है पानी

दलदल भरे मार्ग पर राहगीरों का निकलना दूभर हो रहा है। हालात इतने बदतर हो गये हैं कि टेलीफोन एक्सचेंज के पास, ब्लॉक संसाधन केन्द्र, आंगनबाड़ी, पावर हाउस मार्ग पर जगह-जगह दल-दल व कीचड़युक्त मार्ग है। जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण मार्ग पर जगह-जगह दलदल में तब्दील हो गया है। दलदल मार्ग पर आवागमन में स्कूली बच्चों सहित राहगीरों को बहुत परेशानी हो रही है। 

उल्लेखनीय है कि जल निकासी हेतु नालियों के न बनने के कारण ब्लॉक संसाधन केन्द्र व आंगनबाड़ी केंद्र के पास हैंडपंप का पानी मार्ग पर काफी दिनों से भरा होने के कारण यहाँ पर मार्ग दलदल में तब्दील हो गया है।  दलदल मार्ग होने के कारण आंगनवाड़ी केंद्र पर आने वाले बच्चों को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। जल निकासी के लिए नाली न होने के कारण आंगनबाड़ी कब सामने लगे हैंडपंप का पानी सड़क पर फैल रहा है जिससे दलदल जैसे हालात हो गए हैं।

ऐसे ही हालात पावर हाउस से के पास है, नाली न बनने के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ है जिसके कारण स्कूली बच्चों सहित राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जलभराव व दलदल जैसे हालात होने के कारण वाहन फिसल रहें हैं। ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए नाली निर्माण कराये जाने की मांग की है। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें