< कटने के लिए ले जा रहे गोवंशों को बचाया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर,

ज़िले के पास माल्थोन गौ सेवा "/>

कटने के लिए ले जा रहे गोवंशों को बचाया

सागर,

ज़िले के पास माल्थोन गौ सेवा संघ ने बीती रात बांदरी थाना अंतर्गत करेला गांव के बांध के पास से गौ तस्करी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा जिसमें गोवंश को काटने के लिए ले जा रहे थे। मौके पर दो आरोपी पकड़े गए और इतने ही भागने में सफल रहे।

गौ रक्षा सेवा समिति माल्थोन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि रात को लगभग 2:00 बजे चक नंबर एचआर 55E0459 को रुकवा कर जब तलाशी ली गई तो उसमें बड़ी संख्या में गोवंश को छुपा कर रखा गया था। ट्रक रुकते ही उसमें से दो लोग अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले जबकि दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ा गया घटना के तुरंत बाद डायल हंड्रेड को सूचना दी गई लेकिन कई घंटे बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची जिससे मजबूरन हमें स्वयं गोवंश से भरा ट्रक चलाकर थाने ले जाना पड़ा। इस ट्रक को पकड़ने में दुर्गा प्रसाद महेंद्र सिंह राणा बुंदेला राघवेंद्र आदि का सहयोग रहा इन कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आई है तब से गौ तस्करी की घटनाएं बढ़ रही हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें