< नए साल का स्वागत करने के लिए चढ़ा पारा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झाँसी,

कई दिनो से लगातार झांस"/>

नए साल का स्वागत करने के लिए चढ़ा पारा

झाँसी,

कई दिनो से लगातार झांसी में कडाके की ठंड ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर रखा था। लेकिन नववर्ष के पहले दिन पारे ने हल्की राहत दी तो लोग नया वर्ष मनाने के लिए पार्कों में जा पहुंचे एवम सर्दी के मौसम में कुछ लजीज भोजन खाने को झाँसी में चल रहे मेला पहुंच गए। 

वैसे तो पिछले कई दिनों से झाँसी का पारा रिकार्ड तोड़ रहा, लोग रजाई कम्बल छोड़ने को तैयार नहीं थे किंतु आज ठिठुरन भरी सर्दी से थोड़ी राहत मिली तो लोग अपने घरों से निकलकर नव वर्ष का स्वागत करने पार्कों एवम चटपटा व्यंजन लेने के लिए मेला पहुंच गए। लोगों की भीड़ इतनी अधिक रही कि मेला एवम पार्कों में पैर रखने की जगह नहीं मिल रही थी। सर्द भरे इस मौसम में लोगों ने जमकर मजे किये एवम एन्जॉय करते हुए नववर्ष का स्वागत किया।

नव वर्ष के स्वागत में पार्कों में उमड़ी भीड़,पुलिस ने की सुरक्षा हेतु चेकिंग। नव वर्ष के स्वागत हेतु झांसी झांसी के पार्कों एवम सिनेमाघरों में  नववर्ष का जश्न मनाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी । वहीं पुलिस भी सुरक्षा हेतु सतर्क रही। एल.आई.यू. यूनिट ने चप्पे चप्पे पर निगाह रखी तथा मैटल डिटेक्टर से बैग आदि की चेकिंग की। कई होटल्स,सिनेमा हॉल तथा पार्क में घूम रहे लोगों के बैग आदि चैक किये। किन्तु चेकिंग के दौरान कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या कोई संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई। कुल मिलाकर पुलिस की सक्रियता एवम चेकिंग चलने के कारण कोई भी संदिग्ध व्यक्ति झाँसी की सीमा में प्रवेश नहीं कर सका।

अन्य खबर

चर्चित खबरें