< करेन्ट की चपेट में आया संविदाकर्मी लाईनमैन, हालत गंभीर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा,

जिले में 1"/>

करेन्ट की चपेट में आया संविदाकर्मी लाईनमैन, हालत गंभीर

महोबा,

जिले में 11 हज़ार के.वि. की लाइन में काम करते समय एक संविदाकर्मी लाईनमैन करेन्ट की चपेट में आ गया जिसे आनन फानन में साथियो द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालात नाजुक होने पर डाक्टरों द्वारा मेडिकल कालेज झाँसी रिफर कर दिया है ।

मामला कुलपहाड़ विद्युत सब स्टेशन का है जहां संविदा कर्मी के पद पर तैनात ग्यासी लाल रेलवे स्टेशन के पास ग्यारह हजार की लाइन में काम कर रहा था जिसके लिए उसने पावर हाउस से सटडाउन भी लिया था । अचानक लाइन में करन्ट आ जाने से ग्यासी लाल बुरी तरह झुलस गया जिसे साथियो द्वारा आनन -फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज झाँसी रिफर कर दिया। लाइन मेन के झुलस जाने से विद्युत विभाग के अधिकारी जिला अस्पताल पहुँचकर घायल संविदाकर्मी का हाल जाने और हर सम्भव मदद का भरोसा दिया।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता शैलेन्द्र कुमार ने बताया कुलपहाड़ लाइन में काम कर रहे ग्यासी लाल विधुत करंट की चपेट में आ गया है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ हालत नाजुक होने पर डॉक्टर द्वारा मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि विधुत करंट से झुलसा मरीज अस्पताल में लाया गया है जिसकी हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रिफर कर दिया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें