< कोहरे के कारण वाहन की टक्कर से मादा तेदुए की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर,

जिला के बड़ामलहरा वन परि"/>

कोहरे के कारण वाहन की टक्कर से मादा तेदुए की मौत

सागर,

जिला के बड़ामलहरा वन परिक्षेत्र की सीमा के समीप शाहगढ़ वन परिक्षेत्र की हीरापुर बीट के अंतर्गत एनएच34 पर रात्रि में सड़क दुर्घटना में एक मादा तेंदुआ की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिप्टी रेंजर महेंद्र बाजपेयी वन रक्षक बाबूलाल प्रजापति, सन्तोष प्रजापति के साथ साठिया घाटी में रात्रि एक बजे वन परिक्षेत्र बड़ामलहरा के दरगुवा बीट में गश्त कर रहे थे उसी दौरान वह पलदा नाके के आगे गस्त करते हुए नाके से डेढ़ किलोमीटर आगे चले गए तो उन्होंने सड़क पर किसी जानवर को मरा पड़ा हुआ देखा।

वो जब मरे हुए जानवर के पास गए तो वह मादा तेंदुआ थी जो किसी वाहन के टक्कर मारने के कारण मर चुकी थी। जिसे सड़क से एक किनारे रखा और तत्काल आनन फानन में शाहगढ़ रेंज ऑफिसर व बड़ामलहरा रेंज ऑफिसर आर बी खरे को सूचना दी जो तत्काल वहाँ पहुँच गए और सारी रात मौके पर गस्त करते रहे सुबह उक्त मादा के शव को वन परिक्षेत्र शाहगढ़ ले गया जहां उसका पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार कर दिया गया बताया जा रहा है की दुर्घटना कोहरे के कारण हुई है। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें