< पकडे़ गए वह दरिन्दें, जिनके कारण नाबालिग ने फांसी लगायी  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

पुलिस थाना जतारा के अ"/>

पकडे़ गए वह दरिन्दें, जिनके कारण नाबालिग ने फांसी लगायी 

टीकमगढ़,

पुलिस थाना जतारा के अंतर्गत आने वाले गांव में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा अपने गांव से 3 किलोमीटर दूर बराना पढ़ने जाती थी ,जहां पर स्कूल गांव बराना के पांच मनचले परेशान करते थे ,पिछले इतवार को उसका जन्मदिन था जब घर के सभी लोग जन्मदिन मनाकर सो गए थे तभी रात में 11 बजे बराना गांव के मनचले डीजे लेकर के लड़की के घर पहुंचे और केक काटकर  जश्न मनाया और उसका टिक टॉक बनाकर के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल किया इस घटना से परेशान नाबालिग ने कर ली थी फांसी लगाकर आत्महत्या।

क्या था मामला
पुलिस थाना जतारा के अंतर्गत आने वाले गांव में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा अपने गांव से 3 किलोमीटर दूर बराना पढ़ने जाती थी जहां पर स्कूल गांव बराना के पांच मनचले परेशान करते थे। पिछले इतवार को उसका जन्मदिन था जब घर के सभी लोग जन्मदिन मनाकर सो गए थे तभी रात में 11:00 बजे बराना गांव के मनचले डीजे लेकर के लड़की के घर पहुंचे और केक काटकर के जश्न मनाया और उसके का टिक टॉक बनाकर के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल किया।

इस घटना से परेशान होकर के उस नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी घटना के बाद जब सोशल मीडिया और मीडिया कि यह घटना सुर्खियां बनी तो टीकमगढ़ जिले के समाजसेवी और राजनीतिक दलों के नेता के घर पहुंचे और इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया शीलू यादव समाजवादी पार्टी के नेता थे। जिन्होंने नाबालिग के परिजनों से मुलाकात करके और उनके हर कदम से कदम इस घटना में साथ देने की बात कही इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता रानू खरे पहुंचे और पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की रानू खरे का कहना है। इन घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों को टीम बनाकर के ग्रामीण अंचलों में चल रहे हाई स्कूल और हर सेकेंडरी स्कूल में जाकर के बच्चों को जागरूक करना होगा।

सभी आरोपी बालग जतारा एसडीओपी ने बताया है। कि छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें से चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और अभी दो आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने बताया सभी आरोपी बालग हैं हिरासत में लिए गए आरोपियों के यूनुस खान उम्र 21 वर्ष आसिफ उम्र 28 साल है मुन्नू खंगार हेमंत राजपूत जिनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि दो आरोपी पुष्पेंद्र सचिन फरार हैं इन सभी के खिलाफ धारा 306, 305, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें