< दबंगो से परेशान होकर नाबालिक छात्रा ने की ख़ुदकुशी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

जतारा थाना क्षेत्र के"/>

दबंगो से परेशान होकर नाबालिक छात्रा ने की ख़ुदकुशी

टीकमगढ़,

जतारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव थर की 10वीं की नाबालिग छात्रा ने खुदकुशी की, दो दिन पहले रविवार की रात को जन्मदिन था, परिजनों का आरोप है की कुछ लड़कों द्वारा रात को डीजे के साथ केक पर नाम लिखकर, गांव में बजाय डीजे था।। इसी को लेकर लड़की ने खुदकुशी कर ली पुलिस जांच में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 10वीं की छात्रा गांव से 3 किलोमीटर दूर पढ़ने जाती थी। जहां गांव के ही करीब 5 लड़के उसको रोज परेशान करते थे जिससे छात्रा का आना जाना बहुत मुश्किल हो गया था। हद तो तब हो गयी जब रविवार को लड़की का जन्मदिन था। उस दौरान रात को जब गांव में सारे लोग सो गए तब लड़कों ने डीजे लाकर लड़की के घर के बाहर बजाया और बर्थडे मनाया इसके बाद केक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया इस घटना से आहत होकर के लड़की ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

जन्मदिन के दिन ही पिता ने पुलिस को सूचना दी थी लेकिन परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना थी लेकिन पुलिस ने उसको अनसुना कर दिया जिसका परिणाम यह हुआ कि सोमवार को लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली 

घटना की सुचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और रात होते ही कमरा सील कर दिया मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला स्वास्थ क्रेन्द्र भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब यह है की उस समय जिले मंे धारा 144 लगी थी उसके बाद भी डी.जे. बजाया गया।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें