< बेटे ने चाकू मार कर की बुजुर्ग पिता की हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन,

दो भाइयों के बीच हुए हो रहे विवाद में"/>

बेटे ने चाकू मार कर की बुजुर्ग पिता की हत्या

जालौन,

दो भाइयों के बीच हुए हो रहे विवाद में बीचबचाव करने पहुंचे पिता की चाकू लगने से हुई मौत के मामले में थाना पुलिस ने घायल भाई की तहरीर पर छोटे भाई के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। 

ऐरी गांव में 75 वर्षीय भैया लाल अपने दो बेटों पप्पू और रामप्रकाश के साथ रहते थे। शनिवार की देर रात मामूली बात पर बेटे पप्पू से उनकी कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पप्पू ने धारदार हथियार से पिता पर वार कर दिया, जिससे भैया लाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। शोर सुनकर रामप्रकाश भी पहुंच गया तो पप्पू मौके से फरार हो गया। इस बीच पड़ोसी भी उसके घर पर पहुंच गए और जमीन पर तड़प रहे वृद्ध को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। 

पप्पू ने बड़े भाई पर भी चाकू से हमलाकर दिया। जो उसकी बांह में लग गया जिससे वह भी घायल हो गया। शोरगुल सुन पास पड़ोस के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तब तक हमलावर मौके से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें