< मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे गृहमंत्री बच्चन, माफियाओ को दी चेतावनी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दतिया,

मध्य प्रदेश सरकार की माफिया पर पूरी "/>

मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे गृहमंत्री बच्चन, माफियाओ को दी चेतावनी

दतिया,

मध्य प्रदेश सरकार की माफिया पर पूरी नजर है। चाहे वह भू माफिया हो या फिर रेत माफिया प्रदेश सरकार कि सी को भी नहीं छोड़ेगी। हमारी सरकार की प्राथमिकता है, कि इस प्रदेश से क्राइम को पूरी तरह से खत्म करना है। दरअसल शुक्रवार को गृहमंत्री बाला बच्चन मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे। उन्होंने मां बगुलामुखी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। वहीं इनकी ओर से से भगवान वनखंडेश्वर का जलाभिषेक किया ।

हमारी सरकार की प्राथमिकता है, कि इस प्रदेश से क्राइम को पूरी तरह से खत्म करना है। यह बात प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने शुक्रवार को कही। उल्‍लेखनीय है कि हाल ही में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने भी वरिष्‍ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर राज्‍य में माफि‍या पर त्‍वरित और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

इस दौरान बाला बच्चन के साथ उनके परिवार के लोग भी शामिल थे। पीतांबरा मंदिर के बाहर स्थानीय कांग्रेस नेताओं की ओर से उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें