< रोडवेज बस व ट्रैक्टर से आमने-सामने भिड़ंत, एक दर्जन घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

एक बार फिर बस हादसे में एक दर्जन यात्र"/>

रोडवेज बस व ट्रैक्टर से आमने-सामने भिड़ंत, एक दर्जन घायल

बाँदा,

एक बार फिर बस हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए। बाँदा से फतेहपुर जा रही रोडवेज बस की ट्रैक्टर से आमने-सामने भिड़ंत हो गयी जिसके बाद बस खाई में गिर गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी व पुलिस और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया। इस घटना में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हुए है जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है व एक यात्री को उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया है। भिड़ंत का कारण ट्रैक्टर की हेड लाइट का न जलना बताया जा रहा है।     

घटना बाँदा जनपद के बाँदा-फतेहपुर नेशनल हाइवे की है जहाँ रोडवेज बस बाँदा से फतेहपुर जा रही थी तभी तिंदवारी कसबे के आगे बेंदाघाट के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकराकर पलट गयी। स्थानीय लोगो ने पुलिस की मदद से बस में फसे यात्रियों को बाहर निकाला व अस्पताल पहुँचाया। बस में 20 यात्री सफर कर रहे थे जिसमे 13 यात्रियों घायल हुए जिनको पहले तिंदवारी सीएचसी पहुँचाया जिसमे पाँच यात्रियों को बाँदा जिला अस्पताल भेजा गया जिसमे एक यात्री की गंभीर हालत के चलते उसे कानपुर रेफर किया गया है।

हादसे का कारण ट्रैक्टर में हेड लाईट का न जलना बताया जा रहा है। घायल महिला यात्री प्रियंका ने बताया की हम लोग बस से फतेहपुर जा रहे थे, सामने से ट्रैक्टर आ रहा था जिसमे लाईट नहीं जल रही थी जिससे हमारी बस ट्रैक्टर से भीड़ कर पलट गयी। बाँदा ट्रामा सेंटर के डॉक्टर अभिषेक ने बताया की बस हादसे में पाँच यात्री अस्पताल लाये गए हैं, जिसमे एक की गंभीर हालत के चलते उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है।         

अन्य खबर

चर्चित खबरें