< बाइक सवार बदमाशों ने असलहा दिखा कर सर्राफ को लूटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन,

शुक्रवार शाम की कस्बे के मुख्य बाज"/>

बाइक सवार बदमाशों ने असलहा दिखा कर सर्राफ को लूटा

जालौन,

शुक्रवार शाम की कस्बे के मुख्य बाजार में बेखौफ तीन बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर सर्राफा व्यापारी को लूट लिया। वारदात के बाद तमंचा लहराते हुए बदमाश मुख्य मार्ग से भाग निकले। पुलिस जब तक घेराबंदी शुरू करती तब तक बदमाश पहुंच से दूर जा चुके थे। व्यापारी ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

घटना रामपुरा के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी रज्जू उर्फ ओमप्रकाश सोनी की सर्राफा बाजार में दुकान है। शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे बाइक सवार तीन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और आभूषण से भरा बैग लेकर भागने लगे। सर्राफ ओमप्रकाश सोनी ने बताया जो बैग लेकर बदमाश भागे हैं, उसमें चांदी के 10 किलो के लगभग बिछियां, पायल, तोड़िया, गुच्छी आदि रखे थे। भागते समय एक बैग हाथ से छूटकर गिर गया, उसे उठाने के लिए बदमाशों ने तमंचे से फायर भी कर दिया। वह दुकान बंद करने के समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया ।

आस पास के इलाको में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पुलिस को तलासने में जुटी है  है। किसी भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बदमाशों की तस्वीर कैद नहीं हुई है। मुकदमा दर्ज कराने के लिए ओमप्रकाश सोनी ने तहरीर दी है। एसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें