< कड़ाके की ठण्ड में बच्चों को मिले स्वेटर, खुशी से खिले चेहरे Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मड़ावरा (ललितपुर),

प्राथमिक वि"/>

कड़ाके की ठण्ड में बच्चों को मिले स्वेटर, खुशी से खिले चेहरे

मड़ावरा (ललितपुर),

प्राथमिक विद्यालय साढूमल में सर्व शिक्षा अभियान योजना के अंतर्गत कड़ाके की ठण्ड में बच्चों को स्वेटर वितरित किये गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीराम पटैरिया रहे तथा अध्यक्षता बीजेपी मण्डल अध्यक्ष आशुतोष सिंह सेगर ने की,  विशिष्ट अतिथि  देवेन्द्र तिवारी मंडल अध्यक्ष गौना, शिवा सिंह तोमर मंडल उपाध्यक्ष रहे।

कार्यक्रम में बच्चों को स्वेटर प्रदान करते हुए बीजेपी वरिष्ठ नेता श्रीराम पटैरिया ने कहा कि शीत ऋतु के प्रारंभ में ही बच्चों ने स्वेटर प्राप्त कर लिये हैं यह सरकार द्वारा बहुत अच्छी पहल है। गुणवत्तापूर्ण स्वेटर बच्चों को ठण्ड से बचाने में सहायक होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बीजेपी मण्डल अध्यक्ष महरौनी आशुतोष सिंह सेंगर ने कहा कि नौनिहालों के लिये सरकार बेहद संजीदगी के साथ कार्य कर रही है।  बच्चों को कड़ाके की ठण्ड शुरुआत होते ही स्वेटर मिल गये। बच्चों के चेहररों में प्रसन्नता दिख रही है जो हमे भी खुशी दे रही है। 

उपस्थित लोगों ने बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित किया एवं यशस्वी मुख्यमंत्री के कार्यों की। बच्चों को नियमित विद्यालय आने को प्रेरित किया। कार्यक्रम के अंत में शिवा सिंह तोमर ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि साढूमलइंजीनियर नसीर खान, अजीत पाठक,  गोलू तिवारी, दीपक कुमार, शीला,  दीप्ति नायक, बालकिशन लक्षकार, जगत पटेल, मौनसिंह कुशवाहा ठेकेदार आदि लोग उपस्थित रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें