नागरिकता संशोधन बिल के विरोध मेंजामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन

 

बांदा,

नागरिकता संशोधन बिल के विरोध मेंजामा मस्जिद के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल इस दौरान तैनात रहा। वही विरोध कर रहे लोगों ने घंटों जमकर नारेबाजी की और बिल वापस लेने की मांग की।

शहर के बड़ी मस्जिद के बाहर जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए लोगों ने नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में जमकर नारेबाजी की। और इसे वापस लिए जाने की मांग की। लोगों का कहना था कि यह बिल समाज को बांटने वाला है और इससे आपसी मतभेद पैदा होगा। जिसको लेकर शहर काजी समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा और  घंटों नारेबाजी  करते रहे। इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना न हो।

बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में कई जिलों में प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी के तहत आज बांदा में भी सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में मौलाना कमरुद्दीन शहर काजी ,मुमताज,मुतवल्ली एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष  वाजिद अली शमिल रहे।