< आवास योजना का अघोषित तरीके से संचालन कर रही नगर पालिका Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह,

प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास की कर"/>

आवास योजना का अघोषित तरीके से संचालन कर रही नगर पालिका

दमोह,

प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास की करोड़ों रुपए की योजना का अघोषित तरीके से संचालन करने वाले नगरपालिका के विवादित कर्मचारी व अन्य अव्यवस्थओं के विरोध में गुरुवार को भाजपा दीन दयाल नगर मंडल अध्यक्ष संतोष रोहित व अन्य पदाधिकारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। उनकी मांग है कि इतनी अधिक अव्यवस्थाओं के बाद भी नगरपालिका द्वारा ऐसे विवादित कर्मचारियों को आखिर क्यों करोड़ों की योजना का संचालन सौंपा गया है। इसकी जांच होना चाहिए। उन्होंने ये भी आरोप लगााया है कि पीएम आवास की किश्त के लिए लोग भटक रहे हैं और शहर से कई कि मी दूर कार्यालय का संचालन कर जानबूझकर गरीबों को परेशान कि या जा रहा है। यह सब मिलीभगत से हो रहा है। उनकी मांग है कि सात दिन में पीएम आवास का कार्यालय नगरपालिका लाया जाए और दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाए, वरना आंदोलन होगा।

सात दिन में कार्रवाई नहीं, तो करेंगे आंदोलन

ज्ञापन के माध्यम से बताया  गया कि आम लोग परेशान हैं और कर्मचारियों की लापरवाही चरम पर है। उनकी अनियमितताएं उजागर हो रहीं है, इसके बाद भी उनपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। गरीबों को कई कि मी दूर चलकर पीएम आवास के कार्यालय जाना पड़ रहा है। जिस कर्मचारी को काम सौंपा गया है, उसे दो साल से वेतन नहीं मिला, तो फिर उसका खर्च कै से चल रहा है, यह भी एक बड़ा सवाल है। ऐसे विवादित कर्मचारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। ज्ञापन दे रहे लोंगो ने कहा की सात दिनों के भीतर पीएम आवास का कार्यालय नगरपालिका में शिफ्ट नहीं कि या गया और दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वे आंदोलन को भी तैयार है । एडीएम आनंद कोपरिहा ने आश्वासन दिया है कि वह शीघ्र ही कलेक्टर तक उनका ज्ञापन पहुंचा देंगे, जिसमें उचित कार्रवाई भी होगी। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें