< पीएसी जवानों का ट्रक पलटा, बाल बाल बचे सिपाही Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

सिमौनी धाम मेले "/>

पीएसी जवानों का ट्रक पलटा, बाल बाल बचे सिपाही

बाँदा,

सिमौनी धाम मेले में होने वाले राष्ट्रीय विज्ञान मेले की सुरक्षा के लिए जा रहे पीएसी जवानों का एक ट्रक अचानक सामने से चार पांच लड़कियों के आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में ट्रक में सवार सभी सिपाही बाल बाल बच गए। जिन्हें सुरक्षित निकाल  लिया गया है।

घटना तिंदवारी और बबेरू थाना क्षेत्र के पीछे सिमौनी गांव के किनारे बहने वाली बरसाती नदी के पास शुक्रवार को हुई। पीएसी जवानों का ट्रक मेला ड्यूटी के लिए फतेहपुर से सिमौनी धाम जाने के लिए रवाना हुआ, नदी पार करते समय रास्ते में ढाल होने से अचानक सामने चार पांच लड़कियों के आ जाने पर ट्रक चालक ने ब्रेक लगाया। तभी ट्रक अनियंत्रित हो गया और सरकते हुए नदी में जा गिरा।

इस बीच खबर पाकर सिमौनी चैकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह ट्रक में फंसे पीएसी के जवानों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ बबेरू ने तुरंत क्रेन मंगवा कर ट्रक को नदी से बाहर निकलवाया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना के समय ट्रक चालक शराब पिए थे जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें