< बिजली कर्मचारियों ने आंदोलन को चेताया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

"/>

बिजली कर्मचारियों ने आंदोलन को चेताया

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

उप्र बिजली कर्मचारी संघ की मासिक बैठक पुरानी बाजार स्थित धुस मैदान में संपन्न हुई। बैठक की अघ्यक्षता करते हुए चन्द्रभान पाण्डेय ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर एक्सईएन कार्यालय के बाहर धरना दिया जाएगा। 

पुरानी बाजार स्थित रामलीला मैदान में बिजली कर्मचारियों की बैठक में मण्डल अध्यक्ष चन्द्रभान पाण्डेय ने कहा कि शीघ्र कर्मचारियों की समस्याओं का निदान अधिकारी प्राथमिकता से नहीं करेंगें तो आंदोलन को बाध्य होंगें। खण्डीय अध्यक्ष ने कहा कि कर्मचारिशें का भुगतान ठेकेदार नहीं कर रहे। एक्सईएन कार्यालय में भुगतान आने के बावजूदे देरी की जाती है। मऊ उप खण्ड कार्यालय में नियमित कर्मचारियों को सांतवें वेतन का लाभ नहीं मिला और न ही एरियर दिया जा रहा।

बैठक में रणनीति बनाई कि शीघ्र भुगतान न होने की दशा में समस्त कर्मचारी धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगें। इस दौरान गरीब खां, उमतलाल, शिवसागर पटेल, जुनैद हुसैन, सुशीलचन्दे्रे, अशोक कुमार, विजय कुमार, नंदलाल, हरीकिशुन, शिवशंकर, लालबाबू, लक्ष्मी आदि मौजूद रहे।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें