घाटी में युवती का शव मिलने से सनसनी

रेप कर हत्या की चर्चायें
 

@ राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट।

राष्ट्रीय राजमार्ग बरगढ़ घाटी में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए। कुछ पता न चलने पर पंचनामा कर मर्चरी भेजा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने कहा कि हत्या कर शव घाटी में फेंका गया है। जिसकी गंभीरता से जांच कराई जा रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।
बरगढ़ थाना अंतर्गत घाटी में 22 वर्षीय युवती की संदिग्ध दशा में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया गया कि बीती रात गश्त करने वाली पुलिस को घाटी के पास बने रात्रिकालीन पुलिस सहायता केन्द्र में गोली लगी युवती का शव मिलने पर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि युवती के साथ रेप कर हत्या की गई है। कई जगह चोटों के निशान थे। एसपी अंकित मित्तल के निर्देश पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एएसपी बलवंत चैधरी ने जांच पड़ताल की है।

एसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि घटना की बारीकी से जांच कर शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने मृत युवती के बारे में पता करने के लिए कहा है। कहा कि युवती के सिर में दो गोली के निशान मिले है। रेप की पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगी। हत्या कर लाश घाटी में फेंका गया होगा। घटना की जांच को टीम गठित की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्चरी भेजा है।