< जानवरों के लिए बनाए जाल में खुद फंस गया किसान........! Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @गोविन्द सिंह, 

जानवरों के लिए बनाए जाल में खुद फंस गया किसान........!

@गोविन्द सिंह, महोबा

महोबा जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र में अन्ना जानवरो से फसलो को बचाने को लेकर खेत में लगाई गई तारबाड़ी में करंट उतर आया। तारबाड़ी को छूते ही किसान करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते ही अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

बुन्देलखण्ड के महोबा जिले में किसानों को अन्ना जानवरो की समस्या से निजात नही मिल पा रही है। किसानों द्वारा फसलो की रखवाली को लेकर तरह तरह के उपाय किये जा रहे है लेकिन फिर भी पलक झपकते ही अन्ना जानवर फसल को चट कर देते है। पनवाड़ी थाना क्षेत्र के बिजरारी गांव निवासी अमीर खाँ ने अन्ना जानवरो से फसलो की सुरक्षा को खेतो के चारो ओर तारबाड़ी कर दी थी।

रोजाना की भांति वह सोमवार को भी खेत पर गया था। अवैध कनेक्शन केबिल के कट में तारबाड़ी टच होने से उसमे करंट दौड़ रहा था। उसको छूते ही किसान की चिपककर मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें