< पुलिस ने भीड़ भरे इलाके में चलाया चेकिंग अभियान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अ"/>

पुलिस ने भीड़ भरे इलाके में चलाया चेकिंग अभियान

बांदा,

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद जनपद मुख्यालय में पुलिस ने भीड़ भरे इलाके और मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पूरे शहर में शांति व्यवस्था बनी हुई है।

शनिवार को सवेरे अयोध्या में राम मंदिर के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने से पहले लोग टीवी में खबरें देखते रहे। इस दौरान पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे में तैनात रही। फैसला आने के बाद अपर एस पी एलबीके पाल के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने चौक बाजार महेश्वरी देवी रोड, बलखंडी नाका, सब्जी मंडी व मुस्लिम बाहुल्य इलाके मर्दन नाका, खाईपार, छिपटहरी का भ्रमण किया।

इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली गई। संदिग्ध वाहन चालकों को भी रोककर पुलिस ने पूछताछ कर उनकी तलाशी ली। उन दुकानों को भी बंद करा दिया जहां ज्यादा भीड़ भाड़ नजर आ रही थी। उधर जनपद के अतर्रा बबेरू और नरैनी कस्बे में भी पुलिस मुस्तैदी से डटी हुई है। कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। अतर्रा में भी क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर रामेंद्र तिवारी, एसएसआई चंद्रपाल सिंह, यसआई गोपाल दुबे, यसआई प्रभा पांडेय, सुजीत जयसवाल आदि ने भारी पुलिस बल के साथ नगर में बाँदा रोड, गांधी चैक, नरैनी रोड, स्टेशन रोड, बदौसा रोड, सहित विभिन्न वार्डों व मोहल्लों में फ्लैग मार्च किया इस बीच अधिकारियों ने लोंगो को शांतिब्यवस्था कायम रखने का संदेश दिया। यहां यह बताना समीचीन होगा कि अर्तरा क्षेत्र के जनता के बीच हमेशा आपसी सद्भाव व सौहार्द कायम रहा है,सभी धर्मों के लोग एक दूसरे के सुख दुख में सहभागी रहे हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें