< सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रेलवे स्टेशन में माॅकड्रिल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

अयोध्या फैसला आने से पहले और आने के बाद बांदा "/>

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रेलवे स्टेशन में माॅकड्रिल

बांदा,

अयोध्या फैसला आने से पहले और आने के बाद बांदा पुलिस सतर्कता बरत रही है। पुलिस कितनी सतर्क है, इसके लिए आज रेलवे स्टेशन में बम मिलने और आग लगने की सूचना पर माॅकड्रिल किया गया। इस दौरान आधे घंटे का रेस्क्यू भी किया गया।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए बांदा पुलिस पिछले दो दिनों से सतर्कता बरत रही है। इस सिलसिले में अराजक तत्वों और सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाले व्यक्तियों पर पैनी नजर रखी जा रही थी। शनिवार को जहां एक और सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या स्थित विवादित भूमि पर राम मंदिर बनाने का निर्णय दिया। वही पुलिस ने रेलवे स्टेशन में बम मिलने और वहां आग लगने की घटना पर मार्कड्रिल किया।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस के सारे अधिकारी रेलवे स्टेशन पहुंचे और आग लगने के स्थान से लोगों को कैसे बचाया जाए इसके लिए रेस्क्यू भी किया। यह अभियान लगभग आधा घंटे तक चलता रहा। घटना के दौरान पुलिस बल पूरी तरह मुस्तैद रहा और घायलों को बचाकर अस्पताल पहुंचाने का पूर्वाभ्यास किया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें