< युवती को पड़ोसी दंपति ने खिलाया जहरीला पदार्थ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @राजेश तिवारी,"/>

युवती को पड़ोसी दंपति ने खिलाया जहरीला पदार्थ

@राजेश तिवारी, बांदा 

अतर्रा बांदा बदौसा थाना अंतर्गत बगैचा पुरवा निवासी शौच को गई युवती को पड़ोसी दंपति ने जहरीला पदार्थ खिला दिया। हालत बिगड़ने पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। युवती के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार बगैचा पुरवा बदौसा निवासी हुस्न बानो उम्र 18 वर्ष पुत्री रज्जाक की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई परिजनों ने जब पूछताछ की तो युवती ने पड़ोसी पति पत्नी पर जहर पिला दिये जाने का आरोप लगाया है। गंभीर अवस्था में परिजन हुस्नबानो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा लेकर आए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पीड़िता के भाई निजामुद्दीन रिजवी का कहना है कि कुछ दिनों पूर्व आरोपी दंपति ने बहन को बहला फुसलाकर चांदी की पायलें व 25 हजार रुपए ले लिए थे।

जानकारी होने पर जब शिकायत की गई तो आरोपियों ने चांदी की पायल वापस कर दिया, लेकिन रुपए ना देना पड़े इस कारण हुस्न बानो को शुक्रवार की सुबह शौच जाते वक्त जहरीला पदार्थ खिला दिया है। बहन नाजो खातून एवं भाई रमजान खान ने भी पड़ोसी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। जबकि थाना के एसआई संजय ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है, तहरीर मिलते ही जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें