< अयोध्या फैसले को लेकर डीएम-एसपी ने की बैठक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन, 

शहर के राठ रोड स्थित ए"/>

अयोध्या फैसले को लेकर डीएम-एसपी ने की बैठक

जालौन, 

शहर के राठ रोड स्थित एक गेस्ट हाउस के सभागार में व्यापारियों, समाजसेवियों व शहर के संभ्रात लोगों की बैठक हुई। अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले निर्णय को लेकर डीएम एसपी ने शहर के लोगों के साथ बैठक की। जिसमें लोगों से कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की बात कही।

बैठक में जिलाधिकारी डा.मन्नान अख्तर ने कहा कि अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है। जिसमें आप लोगों को व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्यूटर आदि पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंट नहीं डालना है। वहीं फैसले को लेकर किसी भी तरह की खुशी, प्रदर्शन और शक्ति प्रदर्शन न करें। जिससे किसी दूसरे की भावना आहत हो। सभी जाति धर्म मजहब के लोग मिलकर रहें।

वहीं खेतों में पराली न जलाएं। एसपी सतीश कुमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय किसी के पक्ष और किसी के विपक्ष में आएगा। जिसमें सभी को पूरे सम्मान के साथ मानना है। कहा कि पूरा विश्व हमारा परिवार है। इस दौरान एएसपी अवधेश सिंह, सीओ संतोष कुमार, कोतवाल शिवगोपाल ने भी लोगों को संबोधित किया।

बैठक में केके गहोई, तरुण तिवारी, प्रशांत द्विवेदी, अजय मेहतेले, गरिमा पाठक, रामू अग्रवाल, हरीकिशोर गुप्ता, संजय टिकरिया, मीनू गोस्वामी, रघुवर दयाल, रविंद्र सिंह परमार, वालेंद्र तिवारी आदि लोग मौजूद रहे। अयोध्या मामले पर कोई भी फैसला हो उस पर शांति बनाए रखें। बैठक में कुलदीप कुमार, रिंकू मिश्रा, जयकुमार, सेवाराम, अनवार खां, कृष्ण कुमार शाह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें