हत्या का आरोपी चंद घंटों में गिरफ्तार  

@सुरेन्द्र सिंह राजपूत, टीकमगढ़

टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ में पुलिस ने राजू रैकवार के हत्यारे गांव के ही विक्की रैकवार को चंद घंटों में गिरफ्तार  कर लिया। सुबह फरियादी आमना रैकवार निवासी कुड़ियाला ने थाना बल्देवगढ़ में उसके भाई राजू रैकवार की गांव के ही विक्की रैकवार द्वारा हत्या करने की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस अधीक्षक टीकमगढ़  अनुराग सुजानिया द्वारा घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी टीकमगढ़ के निर्देशन में आरोपी विक्की रैकवार की गिरफ्तारी हेतु एक टीम बना रवाना कर दी एवं टीम द्वारा आरोपी को रिपोर्ट होने के चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की गई।

आरोपी विक्की पुत्र गोकुल प्रसाद रैकवार निबासी कुड़ियाला द्वारा अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि की रात करीब 11 बजे राजू रैकवार से तालाब से जाल हटाने के विवाद पर उसके द्वारा राजू रैकवार को तालाब के पानी में डुबा कर हत्या कर दी है आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है उक्त कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक कृपाराम यादव प्रधान आरक्षक परशुराम प्रधान आरक्षक गजराज सिंह, आरक्षक अब्बास आरक्षक, ऋषि प्रताप, काशीराम पांडे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।