एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा  

@विवेक चौरसिया, महोबा

श्रीनगर थाना क्षेत्र बिलखी गांव में एक सप्ताह पूर्व युवक की हत्या का पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेस वार्ता कर खुलासा किया। तालाब में मछली की रखबाली के दौरान पांच मछली चोर बदमाशों ने युवक को गोलीमार बारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने पांचों हत्यारोपीयो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। श्रीनगर थाना क्षेत्र बिलखी गांव में बीते 13 अक्टूबर की रात हरिशचंद रैकवार तालाब में मछली की रखवाली कर रहा था। तभी अशोक के साथ प्रकाशचंद, इंद्रपाल, सुनील और रतन राजपूत मछलियो की चोरी करने को तालाब पहुँच गए। तालाब से मछली चोरी का बिरोध करने पर आरोपियों ने हरिशचंद को गोली मार दी थी। जिसको डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रिफर किया था पर रास्ते में ही युवक की मौत हो गई थी।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने जल्द खुलासा करने की बात की थी। आज प्रेस वार्ता में घटना का खुलासा किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार, उपनिरीक्षक राजकुमार, महेंद्र प्रताप कांस्टेविल सुमित, योगेंद्र, महेन्द समील रहे। इनके अलावा स्क्वाट टीम के सतीश चंद मिश्र, टीम प्रभारी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह अच्छेलाल, मुख्य आरक्षी विरेन्द्र प्रताप, आरक्षी अरुण कुमार व  सूरज यादव समिलरहे।