< शहीद दिवस पर अमर जवानों को किया गया याद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह, 

21 अक्टूबर शहीद दिवस के"/>

शहीद दिवस पर अमर जवानों को किया गया याद

दमोह, 

21 अक्टूबर शहीद दिवस के मौके पर सारे देश मे पुलिस के उन जवानों को याद किया गया जिन्होंने अपना फर्ज निभाते हुए अपनी जान की बाज़ी तक लगा दी । शहीदी धुन लास्ट पोस्ट बिगुल के साथ ही उन पुलिस फोर्स के अमर शहीदों को पुलिस डिपार्टमेंट ने सच्ची श्रद्धांजलि दी।

जिन्होंने अपना फ़र्ज़ निभाते हुए वीरगति प्राप्त की 21 अक्टूबर को उन्हें सारे देश ने उन शहीदों को याद किया। दमोह के पुलिस परेड ग्राउंग में भी शहीद दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और पुलिस डिपार्टमेंट के साथ जिले के जनप्रतिनिधियों ने भी शहीद स्मारक पर नम आँखों से फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि पेश की, दमोह एस पी विवेक सिंह ने मंच से उन अमर शहीदों के नाम पढ़े जो शहीद हो गये बाद में पुलिस के जवानों द्वारा सलामी दी गई ।

श्रद्धांजलि सभा मे प्रमुख वक्ता डॉ अजय लाल ने कहा कि सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी।जब हम अपने समय का सही उपयोग करेंगें क्योंकि जीवन का जितना समय महात्मा गाँधी और उन जवानों के पास था उतना ही समय हमारे और आपके पास है जीवन मे कुछ ऐसा करें जो इन जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि हो ।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें