< विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा,

देर शाम विश्व हिंदू मह"/>

विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी

महोबा,

देर शाम विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। हिंदू महासभा के पूर्व नेता की हत्या के बाद से हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है।

हिंदू महासभा के पूर्व नेता व हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से लोगों में उबाल है। विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष दीपक शुक्ला के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने आल्हा चौक में प्रदर्शन कर विरोध जताया।

उन्होंने हिंदूवादी नेता की साजिश के तहत हत्या किए जाने का आरोप लगाया। कहा कि इस घटना ने सभी को झकझोर दिया है। उन्होंने दोषियों को फांसी की सजा दिलाए जाने व परिवार की सुरक्षा की मांग की। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अनमोल द्विवेदी, प्रशांत शुक्ला, सुुुधीर तिवारी, अनुज अवस्थी, शिवम विश्वकर्मा, अमन पाटकर, जितेंद्र मौर्या, प्रिंस समेत दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें