< लोधी क्षत्रिय महासभा द्वारा मनाया गया दशहरा मिलन समारोह Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़, 

जिला टीकमगढ़ के बगा"/>

लोधी क्षत्रिय महासभा द्वारा मनाया गया दशहरा मिलन समारोह

टीकमगढ़, 

जिला टीकमगढ़ के बगाज माता मंदिर लोधी धर्मशाला में लोधी क्षत्रिय समाज द्वारा दशहरा मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सभी क्षेत्र से लोधी राजपूत समाज के लोग इकट्ठे हुए और सभी ने समाज कैसे आगे बढ़े इसको लेकर अपनी बात रखी। खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी ने कहा कि समाज को आगे बढ़ने के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है जिससे समाज हर क्षेत्र में आगे जाएगा। 

साध्वी दिव्या भारती के मुखारविंद से साप्ताहिक भागवत कथा का आयोजन किया गया था  जिसके समापन में भंडारा एवम् कन्या भोज का आयोजन किया गया। दिव्या भारती जी ने कहा कि समाज को नशा जैसी चीजों का त्याग करके शिक्षा का स्तर बड़ाना चाहिए जिससे समाज आगे बढ़े। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोधी समाज के लोग इकट्ठे हुए व महिलाओं ने भी कार्यक्रम में बदचड़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के दौरान बसंतराम, वकील साहब राघवेन्द्र लोधी, दुष्यंत लोधी, जितेंद्र सिंह लोधी, मनोहर लोधी, देवी सिंह लोधी व हजारों की संख्या में युवा उपस्थित हुए। कार्यक्रम के अंत में बगाज माता कमेटी की तरफ से सभी को भोजन कराया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें