< बकायेदारों की बिजली काटना पड़ा महंगा, जेई व एसडीओ को पीटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

ललपुरा थानाक्षेत"/>

बकायेदारों की बिजली काटना पड़ा महंगा, जेई व एसडीओ को पीटा

हमीरपुर, 

ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा खुर्द गांव में बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने गए जेई, एसडीओ सहित टीम को ग्रामीणों ने दौड़ाकर मारपीट कर दी। जिस पर टीम ने आधा दर्जन नामजद व डेढ़ दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं ग्रामीणों ने कनेक्शन चेक करने के दौरान गाली गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बिजली विभाग की टीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर टीम के सदस्यों का मेडिकल परीक्षण कराया है।

बिजली विभाग के एसडीओ राहुल सिंह, जेई अभिषेक साहू, टीजी-टू देवस्वरूप उपाध्याय व उदयभान, चालक इफ्तिखार खान व संविदा कर्मी रामधीन व धर्मेंद्र ने ललपुरा थाने में तहरीर देकर बताया कि स्वासा गांवा में राजस्व वसूली को कैंप का आयोजन किया गया था। जिसमें वह सभी लोग मौजूद थे। इसके साथ ही गांव में बकायेदारी को लेकर कनेक्शन काटने का काम भी शुरू कर दिया गया। तभी गांव निवासी अश्विनी कुमार उर्फ सचिन उन्हें ऐसा न करने को धमकी देने लगा।

जिस पर उन्होंने ललपुरा थाने को फोन पर सूचना दी और मौके पर यूपी 100 के दो सिपाही वहां पहुंच गए। जिस पर टीम ने काम शुरू कर दिया। इसी बीच उक्त सचिन अपने साथ गांव के संजय, दीपक, भूरा, राजकुमार, कल्लू, संदीप के अलावा डेढ़ दर्जन अज्ञात ग्रामीणों के साथ उन पर पीछे से हमला बोल दिया। सरकारी अभिलेख छीनने के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें एसडीओ की शर्ट फटने के साथ लोगों ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली। साथ ही जेई का मोबाइल भी छीन लिया। जिसमें स्टाफ के कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें