< मतदान के लिए अभिभावकों को प्रेरित करें बच्चे: डीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @राजकुमार याज्ञिक,

मतदान के लिए अभिभावकों को प्रेरित करें बच्चे: डीएम

@राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

एसपी ने की भयमुक्त होकर शत प्रतिशत मतदान की अपील

विकास खण्ड रामनगर परिसर में जिलाधिकारी शेषमणि पाण्डेय व पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा की उपस्थिति में सुनियोजित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

जिलाधिकारी ने कहा कि वोट देने का क्या महत्व है। टीमें गांवों में जाकर मतदाताओं को जागरूक करें। बच्चे अभिभावकों को 21 अक्टूबर को पहले मतदान फिर जलपान के लिए कहें। बूथों पर सेल्फी प्वाइंट अवश्य बनायें। प्रथम मतदान करने वाले को प्रमाण पत्र मिलेगा।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस महापर्व पर बढ़चढ़ कर भाग लें और अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करें। ताकि मतदान प्रतिशत शत प्रतिशत हो। जनपद में कोई भय नहीं है। निर्भीक होकर मतदान करें। मुख्य विकास अधिकारी डा. महेन्द्र कुमार ने कहा कि 21 अक्टूबर को मतदान के लिए बूथ पर जरूर जायें। कहा कि आशा, एएनएम, आंगनबाड़ी आदि कर्मचारियों के साथ स्वयं सहायता समूहों की महिलाएं शामिल हैं। सभी मतदाताओं को गांव-गांव जाकर जागरूक करें। इसके पूर्व डीएम, एसपी ने मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर संबंधित अधिकारी, गणमान्य नागरिक, छात्र-छात्रायें मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें