< नदी में गिरे युवक का शव 14 घण्टे बाद हुआ बरामद  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह,

दमोह जिले के नोहटा में ब"/>

नदी में गिरे युवक का शव 14 घण्टे बाद हुआ बरामद 

दमोह,

दमोह जिले के नोहटा में बीते एक दिन पहले 18 वर्षीय हर्षित सोनी अपने साथियों के साथ व्यारमा नदी में नहाने गया था जहाँ पैर फिसलने से बहती नदी में गिर गया था जिसका 14 घण्टे बाद शव बरामद हो गया। पुलिस के रेस्क्यु टीम की कमान खुद क्षेत्र के थानेदार सुधीर बैगी ने संभाली और खुद भी तेज बहाव के बावजूद गौताखोरों के साथ नदी में उतरकर शव को खोजने में सफलता पाई, व्यारमा जिले की सबसे बड़ी नदी है।

इसमें उतरना खतरे से खाली नही लेकिन जब युवक की लाश नही निकली तो पुलिस की रेस्क्यू टीम प्रभारी प्राची दुबे अपनी टीम के साथ पहुँची और इलाके के थानेदार सुधीर बैगी के नेतृत्व में गौतखोरों के साथ खुद थाना प्रभारी बहती नदी में लगातार खोजबीन करते रहे आख़िरकार शव दूर पुल के नीचे फसा मिला।

तब पूरी रेस्क्यू टीम ने राहत की सांस ली और शव को बाहर लाया गया। जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा गया। नोहटा क्षेत्र के युवक का शव नदी से खोज निकालने में पुलिस टीम ने जहाँ अहम भूमिका अदा की है तो वही पुलिस टीम के कप्तान क्षेत्र के थाना प्रभारी ने भी अपना फ़र्ज़ बा खूबी निभाया ।

अन्य खबर

चर्चित खबरें