< ट्रक-जीप की टक्कर लगने से भाई-बहन की हुई मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

झांसी-ललितपुर मार्ग प"/>

ट्रक-जीप की टक्कर लगने से भाई-बहन की हुई मौत

टीकमगढ़,

झांसी-ललितपुर मार्ग पर बनगांय के पास एक ट्रक ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बातया कि ट्रक का टायर फटने से यह हादसा हुआ है। घायलों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही ओरछा की चकरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

पुलिस ने बताया कि जीप जैसे ही झांसी हाइवे मार्ग पर बनगांय के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 93टी 0051 ने जीप टक्कर मार दी। घटना में जीप के परखचच्चे उड़ गए। चकरपुर चौकी प्रभारी कमल सिंह सेंगर ने बताया कि घटना में मौके पर ही जीप चला रहे राजगढ़ झांसी निवासी अमर (20) और बच्ची वैष्णवी (12) की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक भाई-बहन है। जीप में पीछे की सीट पर बैठे नीलेश यादव (34) और आदर्श यादव (23) निवासी राजगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को मेडीकल कालेज झांसी में भर्ती करााया है। वहीं शवों को पीएम के लिए ओरछा भिजवाया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें