आमने-सामने टकराए ट्रक आपस में फंसे

दतिया, 

ग्वालियर-झांसी हाइवे पर न्यू कलेक्टोरेट के सामने दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रक एक ही दिशा में आ रहे थे इसलिए आमने सामने टकरा गए। भिड़ंत इतनी ज्यादा जबरदस्त थी कि दोनों ट्रक एक दूसरे के अंदर घुस गए।

जिससे दोनों ट्रक के दोनों ड्राइवर घायल हो गए। इनमें से एक की हालत नाजुक होने पर झांसी रैफर किया गया। घटना रविवार देर शाम की बताई गई है। न्यू कलेक्टोरेट के सामने सड़क दुर्घटना का पहला मामला है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर और झांसी की तरफ से आ रहे दो ट्रक रविवार देर शाम न्यू कलेक्टोरेट के सामने से क्रॉस होते वक्त आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी ज्यादा तेज थी कि दोनों ट्रक एक दूसरे में घुस गए। काफी देर तक फंसे रहने के बाद जानकारी मिलने पर 108 मौके पर पहुंची।

घटना में एक ट्रक का ड्राइवर सूरज पाल निवासी मंदसौर व दूसरे ट्रक का अज्ञात ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 ने दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सूरज पाल को झांसी रैफर कर दिया गया। बता दें कि न्यू कलेक्टोरेट के सामने इन दिनों हाइवे का निर्माण चल रहा है जिससे वाहनों का एक ही सड़क मार्ग से आवागमन हो रहा है। हादसे का शिकार हुए दोनों ट्रक भी एक ही दिशा में आ रहे थे जिससे दुर्घटना हो गई।