< नए एसपी ने फूटपाथ पर बैठी सब्जी वाली से क्या कहा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

नवागंतुक पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने स"/>

नए एसपी ने फूटपाथ पर बैठी सब्जी वाली से क्या कहा

हमीरपुर, 

नवागंतुक पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने सोमवार की देरशाम कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। जहां पर उन्होंने अभिलेख देखे और हवालात का भी जायजा लिया। हवालात के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने के भी निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंनें सुभाष बाजार चौराहे के पास फुटपाथ में सब्जी की दुकान लगाने वाली एक वृद्धा से पूछा काकी कैसी हो, सब ठीक है न कोई आपलोगों से पैसा तो नहीं लेता।

उन्होंने आईजीआरएस, महिला संबंधी शिकायत, हिस्ट्रीशीटर सूची, एनसीआर रजिस्टर समेत कई अभिलेख देखे और हवालात का जायजा लिया। उन्होंने हवालात के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा। इस दौरान उन्होंने सीसीटीएनएस रूम का भी निरीक्षण किया। जिसके बाद वह पैदल गश्त के लिए निकल पड़े। अस्पताल रोड होते हुए वह सुभाष बाजार चौराहे पहुंचे। जहां पर फुटपाथ में कुछ लोग सब्जी लगाए थे। वहां पर कुछ देर के लिए एसपी रूके और जानकारी ली। इसके बाद वह सुभाष बाजार पहुंचे। जहां पर सर्राफा व्यापारियों से भेंट की और उनकी दुकानों के सीसीटीवी कैमरे देखे और उनकी लोकेशन सड़क के दोनों ओर रखने को कही। इस मौके पर उनके साथ सीओ अनुराग सिंह व कोतवाल केपी सिंह व यातायात प्रभारी अरविद कुमार मिश्रा मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें