< दिनेश केवट हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

थाना अंतर्गत अंतर्गत "/>

दिनेश केवट हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

टीकमगढ़,

थाना अंतर्गत अंतर्गत ग्राम पंचायत भोपालपुरा के नयाखेरा गांव के पास झाडियों में गला रेतकर हत्या करने बाला मुख्य आरोपित को पुलिस झांसी से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी मृगेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि भोपालपुरा ग्राम पंचायत के नयाखेरा गांव के पास झाड़ियों में दिनेश केवट 35 वर्ष की गला रेत और चेहरे पर खंडा पत्थर से निर्मम हत्या 27 अगस्त की रात में कर दी थी और शव को नयाखेरा के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।

पुलिस ने उस समय हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मामला प्रेम प्रसंग का निकला जिसमें मृतक की पत्नी माया केवट और उसके प्रेमी जैकी वाल्मीकि एवं उसके साथी राजकुमार वाल्मीकि के द्वारा हत्या की गई। हत्या के बाद मृतक की पत्नि आरोपित माया और राजकुमार को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया था जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया। इसके बाद हत्याकांड का मुख्य आरोपित जैकी पुत्र गोपी वाल्मीकि 30 वर्ष ने कूटरचित तरीके से झांसी थाने के सामने धारदार हथियार लहराकर अपनी गिरफ्तारी झांसी थाने में करा दी थी और पुलिस ने इसके खिलाफ धारा 25वीं आर्म्स एक्ट के तहत उसे जेल भेज दिया था।

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली की मुख्य आरोपित घटना को अंजाम देकर इस तरीके से जेल में चला गया जिस पर पुलिस ने न्यायालय की शरण लेकर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत आरोपित को जेल से अभिरक्षा में लेकर पृथ्वीपुर थाने लाई इसके बाद आरोपित से पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना में अहम भूमिका होना स्वीकार किया। थाना प्रभारी श्री त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को आरोपित जैकी वाल्मीकि को न्यायालय पेश किया जाएगा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें