दौड़ में रोहिणी और लंबी कूद में पूजा अव्वल

महोबा, 

नेहरू इंटर कालेज पनवाड़ी में चल रहे तीन दिवसीय 25वें जनपदीय युवा क्रीड़ा समारोह के दूसरे दिन विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें एक दर्जन से अधिक इंटर कालेजों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। दौड़ में रोहिणी और लंबी कूद में पूजा अव्वल रही। वाद-विवाद प्रतियोगिता में पक्ष में अंकित राजपूत व विपक्ष में पवन कुमार ने बाजी मारी जबकि बालिका वर्ग में ज्योति व कुमकुम अव्वल रहीं।

 बालिका वर्ग की 1,500 मीटर दौड़ में रोहिणी को पहला, पिंकी को दूसरी व भारती को तीसरा स्थान मिला। लंबी कूद में पूजा प्रथम, प्रतीक्षा दूसरे व पूनम तीसरे स्थान पर रहीं। तवा फेंक में सुरेश कुमार, राहुल व प्रशांत क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। 5,000 मीटर दौड़ में संगीत कुमार ने बाजी मारी जबकि उमाशंकर को दूसरा और तीरथराज को तीसरा स्थान मिला। बालिका वर्ग में भारती अव्वल रहीं जबकि संजना दूसरे और मोहिनी तीसरे स्थान पर रहीं।

तवा फेंक में राजकीय हाईस्कूल सिजहरी की अंजू प्रथम, फैमिदा दूसरे और आरती को तीसरा स्थान मिला। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भावगीत में डीएवी के पवन कुमार व जीजीआईसी महोबा की वर्षा ने बाजी मारी। कवि दरबार में पवन कुमार व हर्षित की टीम अव्वल रही। अंत्याक्षरी में जीजीआईसी महोबा की निधि ने बाजी मारी। देेर शाम तक प्रतियोगिताओं का दौर चलता रहा। सोमवार को समापन के मौके पर विजेता प्रतिभागियों को शील्ड व मेडल देकर पुरस्कृत किया जाएगा।