< संदिग्ध हालत में महिला की मौत, पुलिस ने कराया पीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह,

सामुदायिक स्वास्थ्य कें"/>

संदिग्ध हालत में महिला की मौत, पुलिस ने कराया पीएम

दमोह,

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सरकारी आवास में रहने वाली 50 वर्षीय महिला की अचानक मौत हो गई। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे कि पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए मुक्तिधाम से शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम हाउस पहुंचाकर पीएम कराया। परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने महिला का शव पर परिजनों को सौंपा। मृतका एक साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। पुलिस महिला की मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

सरकारी आवास में रहने वाली मानकुंवर रैकवार पत्नी रामस्वरूप रैकवार की शाम को अचानक मौत हो गई। सुबह मृतिका के परिजन अंतिम संस्कार के लिए अर्थी ले जा रहे थे। इसके अलावा परिजन और रिश्तेदार मृतिका के शव को दोपहर 12 बजे जैसे ही मुक्तिधाम की ओर लेकर पहुंचे तो पुलिस को संदिग्ध मौत होने की जानकारी लगी। जिस पर पुलिस ने तत्काल मुक्तिधाम पहुंचकर शव का दाह संस्कार करने से मना किया और अंत्येष्टि स्थल से अर्थी को वापस स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां महिला का पीएम कराया गया और परिजनों के बयान लिए।

इसके बाद शाम को महिला का दाह संस्कार हो सका। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी बृजेश कुमार का कहना है कि महिला के शव का पीएम करवाया गया है और मौके का पंचनामा बनाकर पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जांच में अगर कोई बात सामने आती है तो दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में बीएमओ एसके छिलबार का कहना है कि कई बार कहने पर भी शासकीय आवास खाली नहीं कर रहे है। खाली करने के लिए नोटिस भी जारी किया था। अब खाली नहीं करते हैं तो उनके पुत्र से किराए की राशि वसूली जाएगी।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें