< भाई के साथ मिलकर युवक ने पत्नी को चाकुओं से गोदा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

बांदा में मायके आयी पत्नी को उसके पती व देवर "/>

भाई के साथ मिलकर युवक ने पत्नी को चाकुओं से गोदा

बांदा,

बांदा में मायके आयी पत्नी को उसके पती व देवर ने चाकुओं से गोद कर मार डाला और फरार हो गए। सनसनीखेज घटना के बाद से गांव में खलबली मच गयी। मौके पर  पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना देहात कोतवाली के महोखर गांव की है। जहाँ रहने वाली पूनम वर्मा (22) की शादी तीन साल पहले खजुराहों में कमलेश के साथ हुई थी। पूनम रक्षाबंधन में अपने मायके महोखर आयी हुई थी। तब से वह यहीं रह रही थी। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे पती कमलेश व देवर आए। दोनों ने पूनम को पकड़ कर चाकुओं से कई वार किए। घायल पूनम उसी हालत में बाहर की तरफ भागी।

पूनम की बहन ने पूरा नजारा देखा। देखते ही देखते पती और देवर फरार हो गए। दोनों लोग मोटरसाईकिल से आए थे। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पूनम की थोड़ी देर में मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका। घटना के समय मृतका के माता पिता खजुराहो गए हुए थे। अचानक हुई वारदात से पूरा परिवार सदमें में है। सीओ सदर राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि मामलें की जांच की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें